March 29, 2024

गुलाबपुरा: श्री गांधी कन्या महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव परिणाम घोषित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने की एकतरफा जीत दर्ज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की पायल गुर्जर बनी अध्यक्ष गुलाबपुरा कस्बे में शनिवार को छात्र संघ चुनाव के परिणाम घोषित हुए।चुनाव परिणामों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के चारों प्रत्याशियों ने भारी मतों से जीत दर्ज करा कर एक तरफा परचम लहराया।

निर्वाचन अधिकारी डॉ किरण शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को हुए मतदान में कुल 161 में से 153 छात्राओं ने मतदान में भाग लिया वह शनिवार को मतगणना की गई जिसमें घोषित चुनाव परिणामों के अनुसार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की अध्यक्ष पद पर पायल गुर्जर को 93 मत मिले वहीं रेणु जाट को 59 मत मिले 34 मतों के अंतर से पायल गुर्जर निर्वाचित घोषित हुई उपाध्यक्ष पद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नसीम बानो नीलगर को 109 मत मिले वहीं महासचिव पद पर प्रिया पडियार को 97 मत मिले एन.एस.यू.आई की गुलनाज बानो को 54 मत मिले संयुक्त सचिव पद पर लक्ष्मी शर्मा को 100 मत मिले ।

एनएसयूआई की उपाध्यक्ष पद की पदमा कुमारी रावत को 42 मत मिले संयुक्त सचिव विशाखा हरीजन को51 मत मिले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के चारों प्रत्याशियों ने भारी मतों से जीत दर्ज करा कर एक तरफा परचम लहराया।

परिणाम घोषित होने के बाद गुलाबपुरा थाने के सीआई गजराज चौधरी ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

इस दौरान गांधी शिक्षण समिति के मैनेजर महावीर लड्ढा सलीम कुरेशी भी मौजूद थे।

मतगणना के दौरान अध्यक्ष रेणु जाट ने व संयुक्त सचिव के प्रत्याशियों विशाखा हरिजन ने रिकाउंटिंग भी करवाई! इस दौरान अध्यक्ष पद पर 1मत खारिज हुआ उपाध्यक्ष पद पर 2 मत महासचिव पद पर 2 मत संयुक्त सचिव पद पर भी 2 मत खारिज हुए! परिणाम आने के बाद एनएसयूआई की प्रत्याशियों में मायूसी छा गई!परिणाम घोषित होने के बाद निर्वाचित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रत्याशियों का छात्राओ ने जोरदार स्वागत करते हुए आतिशबाजी कर ढोल नगाड़े के साथ जमकर जीत का जश्न मनाया इस दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व सदस्य पंचायत समिति सदस्य गणेश देवासी पीयूष मेवाड़ा सहित नगर भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष प्रवीण सारडा सहितअखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जिला मंत्री अक्षिता सोमानी भी सहीत कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस दौरान पुलिस थाना गुलाबपुरा के जवानों ने शांतिपूर्ण मतगणना से लेकर जुलूस के दौरान माकूल सुरक्षा के इंतजाम किए।

तहलका डॉट न्यूज़

प्रशांत काबरा