March 29, 2024

गुलाबपुरा: राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जूना गुलाबपुरा में गुलाबपुरा के स्वर्गीय श्री राधेश्याम जी तोषनीवाल की 15वीं पुण्यतिथि पर श्रीमती शांति देवी तोषनीवाल उनके दामाद श्री मनीष जी लड्ढा एवं उनकी पुत्री श्रीमती प्रियंका जी लड्डा द्वारा विद्यालय को वाटर कूलर समर्पित किया गया।

इस अवसर पर मंच पर स्थानीय शिक्षा विभाग के सीबीईओ श्री सत्यनारायण जी नागर तस्वारिया प्रधानाचार्य श्री सुरेंद्र जी माहेश्वरी मुख्य प्रेरक श्री संपत कुमार व्यास तुलसीराम टेलर रंगलाल जाट एवं रामकिशोर चण्डक उपस्थित थे। विद्यालय की प्रधानाचार्य श्रीमती नीतू काकानी एवं उनकी महिला शिक्षकों द्वारा तोषनीवाल परिवार का तिलक ,शॉल ,माला पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया।

मंचासीन अतिथियों का विद्यालय के विनोद त्रिपाठी मूलचंद कुमावत, अजय सिंह रावत ने तिलक और माला पहनाकर स्वागत किया, तसवारिया के प्रधानाचार्य ने धन की तीन गति मै दान को श्रेष्ठ बताते बच्चो हेतु समर्पण के लिए तोषनीवाल परिवार को बहुत-बहुत धन्यवाद ज्ञापित किया। श्री सत्यनारायण जी नागर ने पूरे शिक्षा विभाग की ओर से इस सेवा कार्य के लिए तोषनीवाल परिवार का धन्यवाद और आभार ज्ञापित किया और भविष्य में भी अन्य संस्थाओं हेतु आपका सहयोग मिलता रहे इस बात की इच्छा दानदाता परिवार से की गई।

इस अवसर पर तोषनीवाल परिवार के दामाद श्री मनीष जी ने भविष्य में भी विद्यालय की जरूरत को पूरा करने का आश्वासन दिया इसके बाद में जल मंदिर का सभी अतिथियों के सानिध्य में श्रीमती शांता देवी ने फीता काटकर एक नन्ही बालिका को जल पिलाकर शुभारंभ किया अत्यधिक गर्मी को देखते हुए पक्षियों हेतु परिंडे बांध एवम जल भर के शुभारंभ भी किया गया, इस अवसर पर विद्यालय के श्रीमती सुनीता पंचारिया निर्जा भाटी रिंकू शर्मा ललिता पारीक सुशीला चौधरी सौरभ जी आदि उपस्थित थे।

तहलका डॉट न्यूज़ (प्रशांत काबरा)