April 20, 2024

भारतीय जनता पार्टी द्वारा, राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं एवं विकास कार्यों की अनदेखी एवं भ्रष्टाचार के विरुद्ध नगर पालिका में धरना प्रदर्शन कर,तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

आज भारतीय जनता पार्टी गुलाबपुरा मंडल के नेतृत्व तले, अथाह जनसमूह व पार्षदों ने, आज भाजपा प्रदेश कार्य बैठक समिति सदस्य व नेता प्रतिपक्ष धनराज गुर्जर की अध्यक्षता में, नगर पालिका परिसर में,धरना प्रदर्शन कर,गुलाबपुरा क्षेत्र में राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं को चालू रखने की मांग की।
इस अवसर पर भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा की,आज के भ्रष्टाचारी कांग्रेस बोर्ड ने, गुलाबपुरा शहर में जनहित योजनाओं में भ्रष्टाचार ,विकास में भ्रष्टाचार कर ,इतिहास रच दिया। गुलाबपुरा नगर पालिका को नाथी का बाड़ा बनाकर रख दिया है,इन सत्ताधारी नेताओं ने।
ऐसा निकम्मा नकारा बोर्ड, गुलाबपुरा के इतिहास ने पहले कभी नहीं दिखा।

धनराज गुर्जर ने गरजते हुए कहा कि,आज संपूर्ण गुलाबपुरा के बुद्धिजीवी लोग,माताएं बहने, विकास कार्यों को लेकर ,जनहित कार्यों को लेकर, पिछले भारतीय जनता पार्टी के बोर्ड की योजनाओं को अनवरत लागू करने की मांग को लेकर ,धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा है।

भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने कहा की, यह तरह के लोग है। क्या इनकी संवेदनशीलता में मर चुकी है ।इनमें दया नाम की कोई चीज नहीं ,गुलाबपुरा की जनता 1 वर्ष में ही, त्राहिमाम त्राहिमाम करने लगी है। शहर में विकास कार्य ठप है। भ्रष्टाचार व मिलीभगतका मोटा खेल चल रहा है। जिसका परिणाम अब गुलाबपुरा शहर में विकास कार्य न होकर दिखने लगा है।
आज पार्षद चाहे ,वह कांग्रेस का हो या बीजेपी का ,अपने वार्ड में जनहित की समस्या को लेकर, यदि कांग्रेस नेता और चेयरमैन के पास जाता है तो ,उसे झूठा मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर चुप करा दिया जाता है।

धनराज गुर्जर ने कहा की अभी कुछ समय पूर्व जनहित की मांग को लेकर ,नगर पालिका जेईन द्वारा मुझ पर झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया था। कुछ दिनों बाद जेईन ने यह कहते हुए मुकदमा वापस ले लिया कि मैंने कांग्रेस नेताओं चेयरमैन के दबाव में आकर मुकदमा दर्ज करवाया था। तब कांग्रेस नेताओं ने, कहा था। कि ,धनराज गुर्जर ने माफी मांग ली/इसलिए मुकदमा उठा लिया।

आज धनराज गुर्जर चेतावनी भरे लफ्जों में ,उन कांग्रेस नेताओं से कहना चाहता हूं की ,धनराज गुर्जर मां भारती का बेटा है, सिंहनी का दूध पीकर बडा़ हुआ है। किसी अनैतिक, पापीचारी, व्यक्ति की ताकत नहीं,की धनराज गुर्जर का सिर झुका सके। धनराज गुर्जर का सिर भगवान के आगे ,गुरु के आगे ,मातृभूमि के आगे और माँ समान गुलाबपुरा की जनता के आगे ,झुक सकता है। किसी धन बलि के आगे कभी नहीं झुक सकता।
भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने कहा कि आज नगर पालिका की यह हालत है। जिस नगर पालिका में ,एईन नहीं ,जेईन नहीं, चेयरमैन नहीं बैठता ,तो जनहित के कार्य कैसे होंगे।

आज इस गुलाबपुरा शहर का कोई धणी धोरी नहीं रहा, कई कई व्यक्ति चेयरमैन बने गांव में घूम रहे हैं। जनता सोच रही है कि कौन चेयरमैन है।
और जो वास्तविक चेयरमैन है, उसे ही गुलाबपुरा के धरातल पर विकास कार्यों का कोई सरोकार नहीं ,कोई जिम्मेदारी नहीं , कोई जानकारी नही,उसे तो,विकास के कार्य पोस्टर और होर्डिंग में ,प्रयास हुए सफल का नारा देकर ,पूरे किए जा रहे हैं।

भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने कहा कि पूर्व बोर्ड की एवं राज्य सरकार, केंद्र सरकार द्वारा प्रस्तावित जनकल्याणकारी योजनाओं को ,गुलाबपुरा शहर में धरातल पर नगर पालिका द्वारा, कांग्रेस बोर्ड द्वारा ,लागू नहीं किया गया,जनहित के कार्य नहीं हुए तो,याद रखना, अभी मैं up के कासगंज के अलीगढ़ से बढ़िया ताले लेकर आया हूं। यदि काम ही नहीं करना ,तो नगरपालिका किस काम की ,ताले लगाकर संपूर्ण बंद,तालाबंदी कर दी जाएगी।

भाजपा वाइस चेयरमैन व मंडल अध्यक्ष सांवर नाथ योगी ने कहा की ,कोंग्रेस चेयरमेन , धन बल पर बना ,जुगाड़ी चेयरमैन है इसके पास बहुमत नहीं है। आज गुलाबपुरा की जनता भाजपा के राज में बनी योजनाएं ,जिसे उस समय के चेयरमैन धनराज गुर्जर ने गुलाबपुरा नगर पालिका क्षेत्र में लागू किया था/ऐसी जनहित की योजनाएं थी, जिनमें किसी की दुर्घटना होने पर 10,000 ,मृत्यु होने पर 20,000 ,की तुरंत आर्थिक सहायता,बच्चों के 85% से अधिक नंबर आने पर ₹10000 प्रोत्साहन राशि, गुलाबपुरा शहर के 18000 से अधिक बच्चों को,कोपियां ,किताबें ,स्कूल यूनिफार्म ,स्कूल फीस ,निशुल्क थी।

बच्चों का 100000 का इंश्योरेंस निशुल्क था ।गुलाबपुरा शहर में ,गर्मियों में नल के बिलफ्री ,बीपीएल की लाइट डिमांड राशि फ्री, ऐसी जनकल्याणकारी योजनाओं को गुलाबपुरा में कांग्रेस बोर्ड बनते ही बंद कर दी गई। और गुलाबपुरा की जनता खुद को ठगा हुआ सा महसूस करती रह गई।

मंडल अध्यक्ष वाइस चेयरमैन साँवरनाथ योगी ने कहा की, गुलाबपुरा शहर में नरेगा लाकर 100 दिन की गारंटी रोजगार योजना देनी चाहिए। बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता ,राज्य सरकार द्वारा न्यूनतम मजदूरी ₹700 है जो कर्मचारियों को नहीं मिल पा रही है। वह मिलनी चाहिए।

जो जनता का भला न कर सके ऐसे जुगाड़ी चेयरमैन को ,चेयरमैन की कुर्सी पर बैठने का अधिकार नहीं है।
भाजपा मंडल अध्यक्ष साँवरनाथ योगी ने कार्यक्रम में पधारे सभी नगर वासियों पार्षदों एवं सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्षों का आभार धन्यवाद व्यक्त किया।
कार्यक्रम मैं भाजपा पदाधिकारियों सहित गुलाबपुरा शहर के नागरिक गण मौजूद थे।

तहलका डॉट न्यूज़ (प्रशांत काबरा)