March 29, 2024

फैशनेबल और अप टू डेट दिखना किसे पसंद नहीं होता। खासतौर पर राजस्थान की महिलाओं को हमेशा बनठन कर रहेना अच्‍छा लगता है। उनके आउटफिट से लेकर फुटवेयर, हैंडबैग और एक्‍सेसरीज तक में नया फैशन ट्रैंड झलकता है। वैसे आजकल की महिलाएं इन सब के अलावा अपने मोबाइल को भी अप टू डेट रखने में बिलीव करती हैं। अगर वह डिजाइनर कपड़े और फुटवेयर में पैसे खर्च करती हैं तो डिजाइन मोबाइल एक्‍सेसरीज में पैसे खर्च करने में भी वह कंजूसी नहीं करतीं।

आजकल मोबाइल एक्‍सेसरीज को भी फैशन एक्‍सेसरीज ही मान लिया गया है। बाजार में भी मोबाइल लुक्‍स को बेहतरीन बनाने के लिए आज हम आपको बता रहे अजमेर जिले के नसीराबाद में ख़ास मोबाइल एंड एक्‍सेसरीज और इल्क्ट्रोनीक आइटम की शॉप के बारे मेंं

Raj Kamal Watch & Mobiles

मार्केट में अभी काफी सारे मोबाइल फोन उपलब्ध हैं, लेकिन सही मोबाइल फोन चुनना आसान काम नहीं है। मोबाइल फोन्स की बढ़ती मांग को देखते हुए निर्माता हर महीने नया मॉडल लॉन्च कर रहे हैं। ऐसे में आप नसीराबाद स्थित राजकमल मोबाइल पॉइट पर आसानी से अपने लिए सबसे अच्छा मोबाइल फोन चुन सकते हैं क्योंकि यहां आपको बेसिक से लेकर तकनीकी रूप से अडवांस मोबाइल हर एक कंपनी के फोन मिलेंगे।

Raj Kamal Watch & Mobiles जो केवल नसीराबाद में ही नहीं बल्कि आस पास के इलाकों में मार्केट से सस्‍ते मोबाइल , मोबाइल एसेसरीज आइटम्‍स के लिए फेमस है। यहां आपको मार्केट से सस्‍ते दामों में हर चीज मिल जाएगी। आपको मोबाइल एक्‍सेसरीज में यहां पर डिजाइनर हेड फोन, ईयर फोन, मोबाइल कवर और मोबाइल बैग्‍स मिल जाएंगे। बेस्‍ट बात तो यह है कि लोगो की पसंद को ध्‍यान में रखते हुए Raj Kamal Watch & Mobiles नई-नई एक्‍सेसरीज लाते रहते हैं। वही इस शॉप की एक बात खास बात है वो य की यह शॉप साल के 365 दिन खुली मिलती है। वही हर काम के लिए एक्सपर्ट टीम काम करती है।बिक्री के बाद ग्राहक को सर्विसेज सबसे तेज और बेहतर मिलती है ।

इस शॉप की अच्‍छी बात यह है कि यहां से आप गारंटी और वॉरंटी के साथ सामान खरीद सकते हैं। आप यहां से मोबाइल से जुड़ा हर सामान साथ ही साथ टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, जैसे इलेक्ट्रॉनिक आइटम भी सस्‍ते दामो में खरीद सकते हैं। यहां आप सस्‍ते और अच्‍छे टेम्‍पर्ड ग्‍लास भी अपने मोबाइल पर लगवा सकते हैं।इसी के साथ आप यहां पर अपने महंगे मोबाइल का सपना भी पूरा कर सकते हैं यहां पर सभी प्रकार के मोबाइल फाइनेंस भी किए जाते हैं।

तहलका डॉट न्यूज