April 24, 2024

राजस्थान अपने खान-पान के लिए पूरे देश में फेमस है. राजस्थान के अलवर शहर अपने लजीज व्यंजनों के लिए काफी चर्चा में रहता है. अलवर की फूड स्ट्रीट शाम होते ही खाने के शौकीनों से भर जाती हैं. सिर्फ शहर भर से ही नहीं बल्कि यहां के व्यंजनों को चखने को लोग दूर-दूर से से लोग आते हैं.

“Sp Selection Point” वहीं का एक और जायका हम पेश कर रहे हैं जिसका नाम है मसाला पेटीज.

पेटीज की शुरूआत 2003 में SP Selection Point एक छोटी सी शॉप से हुई, जो कि अल्कापुरी शॉपिंग सेंटर स्थित है. इन्होंने ही सबसे पहले अलग अलग किस्म की पेटीज लोगों की भूख भगाने के लिए पेश किया. अगर हम आगे जाएं तो देखेंगे कि इनकी पैटीज़ की जड़े पूरे अलवर में फैल चुकी हैं. मसाला पेटीज लोगों द्वारा इसे स्नैक्स की तरह पसंद किया जाने लगा. यहां तक की इनकी पैटीज़ अलवर में इतना फेमस हो गया कि साल के हर दिन लोगो की भीड़ यहां लगी रहती है.

इस फेमस FAST FOOD शॉप पर ग्राहकों के तमाम तरह के फरमाइश को पूरी करने की कोशिश की जाती है …साथ ही अपने किए वादों “ स्वाद से समझौता नहीं “ किया जाता. यहां का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम भी उतने ही कम है.यहां पर 450 से भी ज्यादा तरीके की पेटीज आपकी खिदमत मैं हाजिर है.भरपूर मस्ती के लिए शाम के समय जाएं.शाम में रोशनी मद्धम होती है और रेस्टोरेंट की भीड़-भाड़ काफी तड़क-भड़क वाली होती है.

शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए ““Sp Selection Point”” सही जगह है. अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो “Sp Selection Point” जैसा कोई नहीं है.

Shop No. 4, Alkapuri ShoppingCenter, Vinay Marg, nearAditya Guest House, Alkapuri,Alwar, Rajasthan 301001

तहलका डॉट न्यूज