April 24, 2024

केक के शौकीनों के लिए अलवर के Easyday के पास सामने मशहूर बेकरी की दुकान साई बेकर्स हमेशा से ही खास रही है। यहां हर दिन ही भीड़ भाड़ रहती है लेकिन फेस्टिवल जैसे क्रिसमस के करीब आते ही इस दुकान के बाहर लाइनें भी लगने लगी है।

साई बेकर्स केक की सर्वश्रेष्ठ दुकानों में से एक है। वे कई वर्षों से अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाली सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। उनके केक निर्माताओं अत्यधिक योग्य हैं, और उनके कर्मचारी अपने ग्राहकों के प्रति सहायक और सम्मानजनक हैं। साई बेकरी में सभी खास मौकों के लिए 150 से ज्यादा स्वादिष्ट केक फ्लेवर हैं। वे अनुकूलित केक की पेशकश करके अपने उत्सव को और अधिक विशेष बनाने के लिए तैयार हैं।

यहां के संचालक राकेश जी शर्मा बताते हैं कि शुरुआत में यहां 10,12 तरह के केक और उतने ही तरह की पेस्ट्री मिला करती थीं जिसमें वही कॉमन से वेनिला, पाइनएपल आदि शामिल होते थे।

SAI BAKERS: #BestBakeryInअलवर

लेकिन समय के साथ वैरायटी बढ़ती गईं। और आगे भी केक में नए टेस्ट और ट्वीस्ट का सिलसिला जारी रहेगा। क्रिसमस की तैयारी तो एक महीने पहले ही शुरू हो जाती है। ड्राइफ्रूट और फ्रूट को वाइन और रम में भिगोकर एक महीने के लिए रखा जाता है तभी उसका स्वाद खिल कर आता है।

विशेषता:
गुलिवर गोल्ड केक, फोटो केक, हनी केक, रेड वेलवेट केक, एल्पाइन रॉक्स केक, हेज़लनट केक, भरपूर वेज प्रीमियम केक, रेनबो वेज प्रीमियम केक, रेट्रो म्यूजिक 3डी केक, डोनट्स वेज, मैंगो केसर केक, डच चॉकलेट केक, ब्लैक फॉरेस्ट हार्ट केक, शिमर केक, 3डी केक, पाइनएप्पल केक और मिडनाइट डिलाइट केक

मुंह में घुल जाने वाले वेलजियम चॉकलेट केक, रेड वेलवेट पेस्ट्री को लोग खाने के लिए अलवर के #Easyday के सामने स्थित मशहूर बेकरी की दुकान साई बेकर्स राजस्थान अलवर के दूसरे कोने से भी पहुंचते हैं। अलवर के लिए क्रिसमस या सेलीब्रेशन में इस बेकरी का अहम स्थान है। केक के साथ यहां पिजा, पुडिंग,कुकीज, और ताजा ब्रेड और पाव भी लिया जा सकता है।

तहलका डॉट न्यूज