April 24, 2024

जोधपुर- जोधपुर के रातानाडा क्षेत्र में सूर्या ट्विन टावर के एक फ्लैट में शुक्रवार को 4 शव मिलने से सनसनी फैल गई। दिल दहलाने वाली इस घटना में परिवार का मुखिया फंदे पर झूलता मिला, जबकि उसकी पत्नी व दो बच्चों के शव नीचे पड़े मिले। प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पत्नी, बेटा व बेटी की हत्या करने के बाद पुरुष ने फंदा लगाकार आत्महत्या कर ली। फिलहाल मौके पर पुलिस व फॉरेंसिक साइंस लैब (FSL) टीम जांच में जुटी है।

सूर्या ट्विन टावर में निवास करने वाले दीनदयाल अरोड़ा (45), उसकी पत्नी 42 साल की सरोज, 13 साल का बेटा हिरल और 7 साल की बेटी तन्वी अपने फ्लैट में मरे मिले। दीनदयाल की घंटाघर सब्जी मंडी के निकट कपड़े की दुकान है। आज सुबह इनके मकान से बाहर नहीं आने पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। काफी देर तक बाहर नहीं आने पर पड़ोसियों 11:30 बजे दीनदयाल के परिवार को आवाज लगाई। एक पड़ोसी ने अंदर का नजारा देखा तो चौंक उठा। अंदर के कमरे में पंखे के हुक से दीनदयाल लटका हुआ था। जबकि दोनों बच्चे व उसकी पत्नी नीचे लेटे हुए थे।

मौके पर लगी भीड़ थोड़ी देर में मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. इस बीच सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एक साथ चार लोगों के मरने की सूचना मिलते ही आला अधिकारी भी वहां पहुंच गए। अंदर की जांच कर रही पुलिस फिलहाल किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। उनका यह मानना है कि पत्नी व बच्चों को पहले जहरीला पदार्थ खिलाया गया लग रहा है। इसके बाद तीनों का गला दबाकर मारा हुआ लग रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि दीनदयाल ने तीनों को मार स्वयं आत्महत्या कर ली।

Tehelka news