March 29, 2024

खाना हमारे जिंदगी का बहुत ही जरूरी हिस्सा है. और अगर कहीं आप खाने-पीने के शौकिन हैं तो घूमने से ज्यादा फोकस वहां की मशहूर डिशेज़ में होता है.

#हे प्रभु यू रात मे कोई रोया ना करे,करिश्मा करदे कोई भूखा न सोया करे#

तो अगर आप भी बिजयनगर किसी काम के सिलसिले में आएं हैं या फिर बिजयनगर के ही है और घर जैसा खाना खाने चाहते हो तो आज हम आपको बताएंगे वहां की खास जगह के बारे में. तो जानेंगे बिजयनगर के अनोखे स्वाद के बारे में.

यदि कड़ी मेहनत और इच्छा शक्ति मजबूत हो तो कोई काम मुश्किल नहीं होता.यह बात “बिजयनगर” के गुरुकृपा टिफिन सेंटर के संचालक एस.पी शर्मा पर बिल्कुल सटीक बैठती है.जो आज “बिजयनगर” की शान बने हुए है…

राजस्थान के अजमेर जिले के बिजयनगर में आप अगर अच्छे टिफिन के लिए परेशान हैं, तो आपकी परेशानी खत्म हो गई।

राजस्थान बिजयनगर में सबसे लोकप्रिय “गुरुकृपा टिफिन सेंटर ” जिन्होंने घर से लोगो तक बढ़िया स्वाद पहुंचाने की शुरुवात की. आज अपने व्यंजनों बढ़िया मसाले एवं दमदार स्वाद और अव्वल उपभोग्ता सेवा के कारण आज इस व्यवसाय में अपनी एक अगल पहचान स्थापित की है.

एस.पी शर्मा बताते हैं गुरुकृपा टिफिन सेंटर एक बेहतरीन विकल्प है जिसमें घर पर खुद के द्वारा बनाया गया भोजन टिफिन के रूप में लोगों को घरों या ऑफिसों तक पहुंचाया जाता है। इसकी सबसे अलग बात यह है कि कस्टमर को हर दिन एक अलग घर का टिफिन मिलता है जिससे उसकी खाने में रूचि बनी रहती है और वह रोज नए स्वाद वाले खाने का लुत्फ उठा पाता है। गुरुकृपा टिफिन सेंटर में घर पर बना खाना ही लोगों तक क्या जाता है । इसी वजह से स्वच्छता और स्वाद के मामले में गुरुकृपा टिफिन सेंटर का भोजन सबसे बेहतर होता है।

तहलका डॉट न्यूज