March 29, 2024

गीतांजली मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में होगा आयोजन

कार्यक्रम तैयारियों को दिया अंतिम रूप

ज्ञान चन्द संवाददाता(अजीतगढ़)

अजीतगढ़ (सीकर):-
कस्बे के चौमू मार्ग पर संचालित गीतांजली मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में आगामी 29 अगस्त, रविवार को कैथ लैब (हार्ट के छल्ले, स्टेन्ट डालने की मशीन)का उदघाटन एवं आरएएस 2018 प्रतिभावान सम्मान समारोह का आयोजन सुबह 11 बजे से शुरू होगा।गीतांजली मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के सरंक्षक बलराम यादव एवँ हॉस्पिटल सीईओ डॉ. मंगल यादव ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र के एकमात्र 200 बेडेड हॉस्पिटल में आगामी 29 अगस्त को सुविधाओ का विस्तार करते हुए कैथ लैब मशीन का उदघाटन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया किया कि यह उदघाटन समारोह पीठाधीश्वर बलदेवाचार्य महाराज के सानिध्य,एसएमएस हॉस्पिटल के भूतपूर्व अधीक्षक डॉ. करण सिंह यादव की अध्यक्षता एवँ डॉ.वीरेन्द्र सिंह,भूतपूर्व अधीक्षक एसएमएस हॉस्पिटल,आईपीएस अजयपाल लाम्बा,वरिष्ठ कार्डियक सर्जन डॉ. रामगोपाल यादव के मुख्य आतिथ्य साथ ही वरिष्ठ कार्डियक सर्जन रामचंद्र शेरावत,आईएएस सत्येंद्र, स्टेट ओपन स्कूल के सहायक निदेशक प्रमोद कुमार शर्मा,महात्मा गांधी हॉस्पिटल जयपुर के वरिष्ठ कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ. अजय यादव,बराला हॉस्पिटल निदेशक डॉ. हनुमान प्रसाद बराला,टोकस हॉस्पिटल निदेशक डॉ. अशोक टोकस,रिद्धि सिद्धि विनायक होस्पिटल निदेशक डॉ. एलएन रुंडला,केआर हॉस्पिटल चौमू निदेशक डॉ. अमर शर्मा,युवाम निदेशक मानसिंह शेखावत,एयु बैंक प्रबंध निदेशक संजय अग्रवाल आदि के अतिविशिष्ट आतिथ्य सहित दर्जनों अतिथियों की उपस्तिथि में होने वाले इस समारोह की तैयारियों को गुरुवार को अंतिम रूप दिया गया।

उन्होंने बताया कि इस उदघाटन के अवसर पर आरएएस 2018 प्रतिभावान एवँ अन्य प्रतिभाओ का सम्मान समारोह भी आयोजित किया जाएगा। गीतांजली मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में कैथ लैब सुविधा शुरू होने से क्षेत्र के मरीजों को काफी लाभ प्राप्त होगा,हार्ट के मरीजों को समय पर इलाज प्राप्त होगा उन्हें इलाज के लिए जयपुर नही जाना पड़ेगा जिससे उनको आर्थिक बचत के साथ साथ समय की बचत का लाभ भी प्राप्त होगा।वरिष्ठ प्रसूति एवँ स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. मोनिका यादव ने बताया कि गीतांजली मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्देश्य क्षेत्र के मरीजों को कम बजट में अच्छा इलाज देना और मरीज की जिंदगी बचाना है। हॉस्पिटल प्रशासन क्षेत्र के लोगो के लिए नित्य नई सुविधाओ का विस्तार कर रहा है।

तहलका डॉट न्यूज