April 19, 2024

रिया बड़ी उपखंड क्षेत्र में पादूकलां पुलिस थाना परिसर में बुधवार को आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में अजमेर रेंज IG एस सेंगाथिर वे नागौर SP ने कहा की आमजन में विश्वास व अपराधियों में भय यह पुलिस की जवाबदेही होनी चाहिए। उन्होंने कहा की पुलिस के प्रति लोगों का रवैया भी सकारात्मक होना चाहिए। अजमेर रेंज आईजी एस सेंगाथिर, नागौर पुलिस अधीक्षक अभिजीत सिंह व डेगाना डिप्टी नंदलाल सैनी की मौजूदगी में जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित हुआ।

पादूकलां थाने के थानाधिकारी अशोक बिसु ने बताया कि थाना परिसर में आम जनता की पुलिस विभाग से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस कार्यक्रम के माध्यम से जिला पुलिस अधीक्षक अभिजीत सिंह ने परिवादी की समस्याएं सुनी और मौके पर निस्तारण करने का आश्वासन दिया। कई समस्या का मौके पर निस्तारण किया। इस दौरान रियांबड़ी के लोगों ने रियांबड़ी में पुलिस थाने की मांग व हाईवे 89 पर हो रही चोरियों पर अंकुश लगाने, हाईवे पर आए दिन हो रहे हादसे को रोकने के लिए गायत्री चौराहे पर सर्किल बनाने की मांग,रियांबड़ी में दो यातायात पुलिसकर्मी लगाने सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई।

एसपी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिले के प्रत्येक थाने में जनसुनवाई के नं की समस्या का निस्तारण करे।

तहलका डॉट न्यूज़

संवादाता( पवन कुमार सागर ) रिया बड़ी, नागौर