April 20, 2024

उपखंड अधिकारी सुरेश के एम कार्यवाहक तहसीलदार भागीरथ चौधरी विकास अधिकारी भागीरथ सिंह राठौड़ सहित ग्राम के भामाशाह से कोविड-19 पर की परिचर्चा

रिया बड़ी सामुदायिक चिकित्सालय का निरीक्षण कर जांची यहां की व्यवस्थाएं

रिया बड़ी में ऑक्सीजन प्लांट के लिए हर संभव सहायता का रिया बड़ी की जनता के साथ किया वादा ।

श्रीमती बावरी के साथ सहायक अभियंता एवं उनके पति रेशल सिंह लापोलाई से राम कुमार बावरी ,पादू खुर्द से उद्यमी कुंभाराम चोयल, आरएलपी युवा नेता विजयपाल सहित आरएलपी की कार्यकर्ता विधायक के साथ चर्चा में मौजूद थे ।

पंचायत समिति रिया बड़ी के सभागार में रिया बड़ी के लिए ऑक्सीजन प्लांट एवं कोविड-19 की लड़ाई लड़ने के लिए भामाशाहओं की बैठक उपखंड अधिकारी सुरेश के एम ने बुलाई थी जिसमें रिया बड़ी के मुख्य रूप से भामाशाह भंवरलाल बांगड़ भंवर सिंह राजपुरोहित आनंद सैनी सुखदेव भाटी युवा नेता अविनाश बोरानिया सुरेंद्र सिंह राजपुरोहित दीपेंद्र सिंह, राम किशोर तिवारी चेनाराम दगदी एवं रिया बड़ी के सभी मीडिया कर्मियों ने संयुक्त रूप से रियां बड़ी में ऑक्सीजन प्लांट एवं कोविड-19 प्राथमिक चिकित्सा के लिए संसाधन जुटाने पर विस्तार से चर्चा की।

इस चर्चा में विधायक ‌श्रीमती इंदिरा देवी बावरी उपखंड अधिकारी सुरेश केएम तहसीलदार भागीरथ चौधरी विकास अधिकारी ।भागीरथ सिंह राठौड़, प्रगति प्रसार अधिकारी जगदीश सैनी सहित अन्य लोग मौजूद थे ।
भामाशाह के साथ चर्चा के बाद विधायक एवं प्रशासन रियां बड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंच वहां की व्यवस्थाओं को देखा।

ग्रामीण जनों ने विधायक बावरी को बताया कि रिया बड़ी में डॉक्टर इनानिया को छोड़कर चिकित्सकों की सेवाएं निरंतर नहीं है

रिया बड़ी उपखंड के सबसे बड़े चिकित्सालय में चिकित्सकों एवं मेल नर्स के पद रिक्त पड़े हैं ऐसे समय में इन रिक्त पदों को तुरंत भरने की मांग ग्रामीण जनों द्वारा विधायक से की गई ।
विधायक श्रीमती बावरी ने ग्रामीणों की मांग पर कहा कि कोविड-19 प्रकार के बजट की कमी नहीं आएगी जल्द ही यहां की व्यवस्थाओं में सुधार किया जाएगा इसके लिए जिला कलेक्टर से भी संपर्क कर यहां की व्यवस्थाओं पर चर्चा की जाएगी।

पवन सागर (नागौर)