April 25, 2024

राजस्थान अपने राजपूती शानोशौकत सभ्यता और सुंदरता के लिए तो विश्व में प्रसिद है ही वहीं राजस्थान अपने रंग-बिरंगे पारंपरिक परिधानो के लिए भी विश्व प्रसिद है.देश में किसी भी तरह का फैशन आया और गया, लेकिन बंद गले का जोधपुरी कोट, राजपूती ड्रेस तो आज भी फैशन की दुनिया का बेताज बादशाह बना हुआ है.जहां बात सभ्यता और सुंदरता को एक ही साथ जोड़ने की हो तो राजस्थानी कपड़ों के आगे कुछ नहीं टिकता.

शादी के इस मौसम में आपको शादी सामारोह और स्वागतम सामारोह में शामिल होने के कई सारे निमंत्रण आते होंगे. हम भारतीय पार्टी और समारोह के बड़े ही शौकीन होते है. इसी वजह से भारत में एक ही शादी में चार अलग अलग सामारोह रखे जाते है। इसलिए हमे हर समारोह के लिए एक से एक बेहतरीन कपडों और साज-सजावट की चीजो के बारे में सोचना होगा। पर कोई बात नहीं, हमारे पास आपके लिए एक सम्पूर्ण मार्गदर्शन है. जिससे आप हर सामरोह के लिए कपड़े, पोशाक, और अन्य साज-सजावट की चीजे चुनने में सहज महसूस करेगे. अच्छे काम में देरी कैसी ! तैयार हो जाइए , हर समारोह के लिए अपने आपको आधुनिक फेशन के साथ सजाने के लिए. ”मां जसोल जोधपुरी साफा एंड शेरवानी”के साथ

”मां जसोल जोधपुरी साफा एंड शेरवानी”

जिन्होनें इस दुकान की राजस्थानी ड्रेस मेन्स वियर का अनुभव किया है वो बहुत खुश नसीब हैं. लेकिन जो इससे अंजान हैं उन्हें हम बताएंगे यहां की आकर्षक डेसेज के बारे में कुछ ऐसी दिलचस्प बातें जिन्हें जानने के बाद यहां आने के लिए खुद को रोक नहीं पाएंगे.जी हाँ हम आप को बता रहे है एक ऐसी जगह के बारे में जिन्होंने काफी कम समय में अजमेर जिले के बिजयनगर में सर्वश्रेष्ठ कारीगरों द्वारा तैयार राजपूती बंद गले का जोधपुरी कोट,शेरवानी, स्लीवलैस जोधपुरी कोट, रॉयल जोधपुरी अचकन, कुर्ता पजामा मेंस प्रिंटेड शर्ट,बच्चों की शेरवानी, राजपूताना पहनावा की बेस्ट कलेक्शन से अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

बिजयनगर के लोग हो या बाहर से आने वाले अन्य राज्यों के पर्यटक व विदेशी नागरिक सभी ”मां जसोल जोधपुरी साफा एंड शेरवानी वालों के यहां के कपड़ो के दीवाने है.जहां से आप इतनी कम कीमत में ऑल ब्रांडेड लीलन क्लब के कपड़े खरीद सकते हैं, जो आप सोच भी नहीं सकते. बढ़िया क्वालिटी और कंपनी के वस्त्र जिनमें रेमंड्स, सियाराम, ओसिम, आदि मां जसोल जोधपुरी साफा एंड शेरवानी की शॉप में आपको बहुत ही सस्ते दामों पर आसानी से मिल जाएंगे.

मां जसोल जोधपुरी साफा एंड शेरवानी के संचालक दिलीप सिंह ने बताया की कुछ महीने पहले उन्होंने विजय नगर में कुछ अलग करने की सोची और ”मां जसोल जोधपुरी साफा एंड शेरवानी” के नाम से मेन्स की राजपूती ड्रेस का काम शुरू किया और आज अपनी दमदार और विश्वास जनक कुवालिटी के कारण राजपुताना ड्रेस्ज वर्ग में विजयनगर में अपनी अलग पहचान बनाई.

मां जसोल जोधपुरी साफा एंड शेरवानी की पहचान बेस्ट कारीगरों द्वारा तैयार बंद गले का जोधपुरी कोट,साफा-शेरवानी,सफारी सूट,मेंस डिज़ाइनर सूट, स्लीवलैस जोधपुरी कोट, रॉयल जोधपुरी अचकन, कुर्ता पजामा, प्रिंट शर्ट, आदि है.

तहलका.न्यूज़