April 19, 2024

बिजयनगर(अनील सैन) शहर की कई प्रमुख संस्थाओं से जुड़े एवं बिजयनगर वार्ड नंबर 23 से भाजपा के युवा पार्षद अमित कुमार मोदी ने सभी क्षेत्रवासियों और प्रदेश वासियों को रंगो के पावन पर्व होली की ढेरों शुभकामनाएं दी। सभी को अपनी और से होली की शुभकामना संदेश देते हुए कहा कि होली उमंग उल्लास का पर्व है। इस पर्व में लोग जहां एक दूसरे के साथ होली की मस्ती में डूब जाते हैं वही अपने दोस्तों रिश्तेदारों और अपने परिवार वालों को होली का बधाई संदेश भी भेजते हैं।

वही सबसे बड़ी बात यह है कि चाहे कोई किसी से कितना भी रूठा क्यों ना हो वह सब बुलाकर एक हो जाते हैं। होली पर्व विभिन्न रंगों में रंगा सबसे प्यारा भाईचारे का प्रतीक त्यौहार है।

भाजपा की युवा पार्षद अमित कुमार मोदी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि फूलों की होली एवं हल्के रंग गुलाल के साथ सेफ होली खेले। वही जरूरतमंद लोगों के साथ इस त्योहार की खुशियां बांट कर होली पर्व को यादगार बनाएं।

साथ ही साथ बिजयनगर वार्ड नं 23 से भाजपा के युवा पार्षद अमित कुमार मोदी ने सभी क्षेत्रवासियों का दिल से आभार प्रकट किया उन्होंने कहा कि आप सभी ने मेरा समर्थन कर और मुझपे भरोसा जताकर आप लोगों ने मुझे विजय बनाया मैं सदैव आपके लिए आपकी हर समस्या के लिए हाजिर रहूँगा।

तहलका डॉट न्यूज