April 18, 2024

बूंदी से एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. निजी कोचिंग संचालक और निजी स्कूल संचालक 2 सालों से एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा. आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.
बूंदी ,
नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार
कोचिंग संचालक दो साल तक करता रहा रेप
अश्लील वीडियो और फोटो किये वायरल
राजस्थान के बूंदी से एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि निजी कोचिंग संचालक और निजी स्कूल संचालक दो सालों से एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी ने छात्रा का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.

छात्रा के परिजनों को इस मामले की खबर लगी तो उन्होंने तुरंत ही इस मामले की शिकायात पुलिस से की. परिजनों ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी उनकी नाबालिग लड़की को उसके अश्लील वीडियो और फोटो दिखाकर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर रहा है।

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, फिलहाल आरोपी फरार है. पुलिस उसे पकड़ने के लिए प्रयास कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पड़क लिया जाएगा.
इस मामले में महिला थाना अधिकारी अंजना नोकिया ने बताया कि नाबालिग ने मुकदमा दर्ज करवाया है स्कूल और कोचिंग संचालक दो वर्षों से उसका यौन शोषण कर रहा था. साथ ही आरोपी फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रेप की घटना को अंजाम दे रहा था. अब इस मामले की जांच की जा रही है।

तहलका.न्यूज़ मनोज प्रजापत