March 19, 2024

त्योहारों का मौसम शुरू होते ही आपको अपने लिए खरीदारी करने का मौका मिल जाता हैं. वैसे इस तरह के अवसरों का आपको बहुत ही बेसब्री से इंतजार रहता हैं खासतौर पर महिलाएं ऐसे मौके हाथ से जाने नहीं देना चाहती. लेकिन आजकल अपनी व्यस्त दिनचर्या में से इन चीज़ों के लिए समय निकालना बहुत ही मुश्किल हो जाता हैं. ऐसे में ऑनलाइन शोपिंग हमारे पास एक बहुत ही अच्छा विकल्प हैं. जहां हम घर बैठे ही अपने लिए जमकर खरीदारी कर सकते हैं.

अगर हर बार की तरह इस बार भी आप अपने लिए कुछ हटके, स्टाइलिश और डिज़ाइनर लेडीज कुर्ती खरीदना चाहती हैं वो भी अपने बजट में तो यहां आपको अपने मनपसंद के कपड़े बहुत ही कम प्राइस में उपलब्ध हो सकते हैं. तो आइए डालते हैं इन पर एक नज़र.

कुर्ती लुक है ट्रेंडी,जरूर करें ट्राई.

” C’K The Luxury ”(Chinki Kurtis)

फैशन के इस दौर में गारंटी कि इच्छा न करे” ये वाक्य सुनते ही बचपन की एक झलक आँखों के सामने आ जाती है, जब पिताजी के साथ जूते-चप्पल लेने राठी जी कि दुकान पर जाते थे और वहाँ लिखा होता था “फैशन के इस दौर में गारंटी कि इच्छा न करे” लेकिन ये वाक्य तब भी लिखा दिख जाता था और अब भी लिखा दिख जाता है, फैशन का ये दौर कल भी था आज भी है और शायद कल भी रहेगा, शायद फैशन का ये दौर कुछ ज्यादा ही लम्बा है ।

फैशन से समाज का कोई भी अंग अछूता नहीं है, हर स्तर पर फैशन अपनी मौजूदगी दर्ज कराती रहती है, फ़िलहाल अभी बात करते है “लेडीज में कुर्ती फैशन” कि….

जी हाँ हम आप को बता रहे है एक ऐसी जगह के बारे में जिन्होंने काफी कम समय में लेडीज कुर्ती की बेस्ट कलेक्शन से गुलाबी नगर जयपुर में और भारत के हर एक कोने में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.जयपुर के लोग हों या बाहर से आने वाले अन्य राज्यों के पर्यटक व विदेशी नागरिक सभी ” C’K The Luxury ”(Chinki Kurtis) के दीवाने है.” C’K The Luxury ” के संचालक चिंकी शर्मा ने बताया कि 5 साल पहले उन्होंने कुछ अलग करने की सोची और ” C’K The Luxury ‘‘ के नाम से लेडीज की कुर्ती ऑनलाइन काम शुरू किया और आज अपनी दमदार और विश्वास कुवालिटी के कारण ऑनलाइन वर्ग में अपनी अलग पहचान बनाई.

फैशन के इस नए दौर के अंदर आपके सामने ” C’K The Luxury ” लेकर आ रहे हैं आपका मनपसंद कॉटन, चंदेरी, मस्लीन, एंड वी हैव एक्सपर्ट जयपुरी हैंड वर्क इसके साथ साथ ” C’K The Luxury ” होलसेल भी हैं ट्राई करें और आप खुद कहेंगे कि क्या है चलिए और इसके अलावा ओन्ली ” C’K The Luxury ‘ हाई क्वालिटी में काम करते हैं.

C’K The Luxury Brand In all dashing fabrics

Rayon,Cotton,Chanderi,Muslin And We Have Experts For Jaipuri Hand Workwe Are Wholesaler In Stockiest For Ladies Kurtis

We Deals In High quality

Chinki Kurtis

Address:(Store add) 133. patel nager,jhotwara,jaipur (+91 96940 00009)

तहलका.न्यूज़