April 25, 2024

बूंदी (मेज नदी)बस हादसा न केवल कोटा ही बल्कि इस हादसे से पूरा प्रदेश दुखी है.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बूंदी (मेज नदी) बस हादसे में मृतकों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि राज्य सरकार दुख की इस घड़ी में उन परिवारों के साथ है, जिन्होंने अपनों को खोया है. इतनी बड़ी हृदयविदारक घटना की संवेदना को शब्दों में बयां करना मुश्किल है. पूरे प्रदेश में शोक की लहर है और इस घटना के बाद हर प्रदेशवासी गमगीन है.

गहलोत शुक्रवार को कोटा में मेज नदी बस हादसे के मृतकों को श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए आयोजित शोकसभा के दौरान शाब्दिक श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे थे. उन्होंने मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया.इस दौरान यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल भी मौजूद रहे. स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने मृतकों को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि हाड़ौती ही नहीं पूरे प्रदेश की जनता पीड़ित परिवारों के साथ है.

इससे पहले शुक्रवार को ही सदन में बोलते हुए शांति धारीवाल ने कहा कि मेज नदी में बस गिरने की घटना में मृतकों के परिवारों को दो-दो लाख रुपए के बजाय पांच-पांच लाख रुपए की सहायता दी जाएगी. घायलों को 40-40 हजार रुपए दिए जाएंगे.

तहलका.न्यूज़