April 25, 2024

आओ बताए आपको अंडे का फंडा, ये नहीं प्यारे कोई मामूली बंदा. और इस अंडे का फंडा आपको इंदौर के 56 दूकान मार्केट की Super Johny hot dog” के यहां जाकर ही पता चलेगा. Super Johny hot dog पर दिन से ही लोगो की भीड़ लगना शुरू हो जाती है. जिसका सिलसिला देर रात 11 बजे तक इसी तरह से चलता रहता है.

अपने व्यंजनों में बढ़िया मसाले और अद्बुध स्वाद के कारण Super Johny hot dog इंदौर के 56 दूकान मार्केट की शान और पहचान दोनों बन गए है.सभी यहां के स्वाद के दीवाने है.

अगर आप अंडा खाने के शौकीन हैं तो आपको इंदौर के किसी भी छोर पर अच्छे आमलेट के बारे में बात करेंगे तो वह आपको पलभर में Super Johny hot dog का नाम और पता बता देगा. Super Johny hot dog” इंदौर में खाने-पीने के मामले में मशहूर नाम है.यहां आपको जमालुद्दीन जी और उनके बेटे शोएब अहमद पूरी तल्लीनता के साथ हॉट-डॉग, बेन्जो और आमलेट बनाते हुए दिखाई देंगे. इनके अंडा फोड़ने और फैटने के लिए मशीन की तरह चलती उनकी उंगलियां और चेहरे पर मंद मुस्कान आपको वहां ठहरकर आमलेट,हॉट-डॉग, बेन्जो का जायका चखने के लिए जरूर मजबूर कर देगी.

Super Johny hot dog”: के यहां का अंडा असल में मामूली नहीं है. अंडे से आप कितने तरह के डिशेज इस दूकान पर आप को खाने के लिए मिलेंगे ये आप सोच भी नहीं सकते हैं.जिनमे सबसे अलग Veg cheese hot dog, Veg paneer cheese hot dog, Mutton hot dog, Chicken cheese hot dog, Egg banjo, Cheese egg banjo, Half fry, egg banjo, Paneer egg banjo, Egg mix Mutton banjo, Egg mix chicken cheese banjo और भी वगैरह वगैरह.

“Super Johny hot dog” में जाकर अंडे के करीब 25 तरह के व्यंजन आपको खाने के लिए मिलेंगे और लीक से हटकर ऐसे व्यंजन जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते कि ये अंडे से बने हैं. दुनिया में नॉनवेजिटेरियन और वेजिटेरियन के अलावा एक नया वर्ग बन गया है अंडे प्रेमियों के लिए “Super Johny hot dog” जन्नत है.

Super Johny hot dog अपनी कुछ डिश बनाने में तीन, कुछ में चार और कुछ में सात अंडों तक का प्रयोग भी करते है. इसकी एक खास डिश है बाहुबली ऑमलेट जो देखने और खाने में बिलकुल पावरफुल है इस डिश को बनाने में करीब चार अंडों का प्रयोग करते है तीखा और चटकदार पसंद करने वाले लोगो को यह डिश बहोत पसंद आने वाली है.इनके हाथ से बनीं एग बटर एग मुगलई, बॉयल टिक्का का सुगंध न सिर्फ मुंह में पानी भर देता है बल्कि खाने के लिए भी मजबूर करता है.

इस तरह-तरह के व्यंजन स्वास्थ्य के लिए लाभदायक हैं. इन व्यंजनों के लिए मसाले भी खुद तैयार किए जाते हैं. जिससे लोगों को स्वादिष्ट व्यंजन मिलते हैं. अंडे के स्वादिस्ट व्यंजन से मन को तृप्त करने वाले इस आउटलेट पर आप और अपने दोस्तों के साथ आकर यहां के वयंजनो का मजा उठाइये.

Shop no.2 56 Dukaan,New palasia, Indore

Tehelka.News