March 28, 2024

ग्राम पंचायत हाथोज की गलियों कूचों में अनीता देवी की चर्चा इनके जनसम्पर्क से बढ़ती नजर आ रही. ग्राम पंचायत हाथोज की प्रत्याशी अनीता बुरी की दावेदारी एवं लोकप्रियता कितनी मजबूत है इसका अंदाजा तहलका.न्यूज़ की सर्वे रिपोर्ट से जाहिर हो चुका है..

पंचायत चुनाव की रणभेरी बज चुकी है.सभी प्रत्याशियों अपनी ताकत का प्रदर्शन करते नज़र आ रहे है.ग्राम पंचायत हाथोज की प्रत्याशी अनीता देवी पदयात्राओं के माध्यम से जन संपर्क अभियान में जोरो शोरो से लगी हुई हैं. प्रतिदिन सुबह और शाम को क्षेत्र लोगो से मिल उनकी समस्या सुनने के लिए सीधा सम्पर्क कर रही है.

तहलका.न्यूज़ के द्वारा किये गए कुछ हिस्से के सर्वे के अनुसार जिनमे इस सीट पर अनीता बुरी, सुशीला यादव, श्रवणी देवी और सीमा यादव का नाम आगे आ रहा था. और चारो ही प्रत्याक्षी काफी मजबूत माने जा रहे थे. लेकिन तहलका.न्यूज़ के फाइनल सर्वे के अनुसार यह सीट अब और ज्यादा दिलचस्प बन गयी है क्योकि अब यहां दावेदार में प्रथम में अनीता देवी का नाम सामने आया है.वहीं सर्व समाज का समर्थन भी अनीता बुरी को प्राप्त होता नज़र आ रहा है.

तहलका.न्यूज़ की टीम ने जब अनीता बुरी से बातचीत की तो उन्होंने बताया की मैं राजनीती में आकर जनता की सेवा करना चाहती हूँ.और मेरा समर्थन कैसा है. इस बात का प्रमाण खुद यहां की जनता है.अनीता बुरी का दावा है की जनता एवं सर्व समाज का समर्थन मेरे साथ है और में चुनाव में भरी मतों से जीत हासिल करके जनता की हर एक समस्या का समाधान करुँगी. यही कारण है की आज जनता का पूर्ण समर्थन उन्हें मिल रहा है.

तहलका.न्यूज़ के द्वारा किये गए एक सर्वे के अनुसार इस क्षेत्र में करीब 6200 वोटर है. अब देखते हैं कि मिशन सरपंच की रेस में कौन बाजी मारता है यह तो भविष्य के गर्भ में छिपा है.

तहलका.न्यूज़