April 19, 2024

जयपुर के आमेर इलाके में एक महिला को सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करने के साथ ही फॉलोअर्स की बढ़ती संख्या की वजह से जान गंवानी पड़ी.पत्नी के चरित्र पर संदेह के चलते पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी अयाज अहमद अंसारी (26) को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, पत्नी के फेसबुक पर 6000 से ज्यादा फॉलोअर हो गए थे और वो मोबाइल पर व्यस्त रहने लगी थी. पत्नी की इस आदत से परेशान पति ने साजिश कर पत्नी की हत्या ही कर दी.मामला जयपुर के आमेर थाना इलाके की है, जहां खून से सना महिला का शव मिलने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.दंपती का 3 महीने का एक बेटा भी है.

अयाज ने बताया, ‘‘रविवार रेशमा को बुलाया और बीयर पिलाई. इसके बाद रात को आमेर इलाके में जयपुर-दिल्ली हाईवे पर नई माता मंदिर के पास सुनसान जगह पर गला घोंटकर हत्या कर दी। शव की पहचान छिपाने के लिए भारी पत्थर से सिर और चेहरा कुचल दिया.’ इसके बाद आरोपी पति पत्नी की स्कूटी को झाड़ियों में फेंककर भाग निकला. सोमवार सुबह राहगीरों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव बरामद करके जांच शुरू की.

पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो परिजनों ने महिला के पति पर ही संदेह जाहिर किया. दो साल पहले ही दोनों ने गाजियाबाद में जाकर आर्य समाज में शादी की थी. बाद में फैयाज के कहने पर रेशमा ने निकाह भी किया.

तहलका.न्यूज़