April 20, 2024

दुनिया भर में बच्चों से लेकर बड़ों तक में फास्ट फूड पिज्जा, का काफी क्रेज बढ़ गया है. छोटे से लेकर बड़ी पार्टियों में इसका प्रचलन आम हो गया है.आजकल बाजार के हर चौराहे पर पिज्जा, फास्ट फूड कॉर्नर हैं.

अगर आप भी फ़ास्ट फ़ूड,पिज़्ज़ा खाने के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है जी हां हम आपको बताएंगे अजमेर में आना सागर, गणपति नगर के पास में एक ऐसे फ़ास्ट फ़ूड,पिज़्ज़ा के प्रतिष्ठान के बारे में जो अपने फ़ास्ट फ़ूड एवं पिज़्ज़ा में बढ़िया स्वाद के लिए अजमेर में काफी मशहूर है..

Don Tomato

अजमेर में पिज़्ज़ा,सोया चाप, तंदूरी आइटम्स लवर्स की फेवरेट है यह फेमस फ़ास्ट फ़ूड शॉप, यहां आप आकर एक से बढ़कर एक लजीज फ़ूड का लुफ्त ले सकेंगे.”Don Tomato” नाम की इस शॉप ने अपने ग्राहकों के लिए खास पहल की है यहां पर आकर पिज़्ज़ा के दीवाने अपनी मनपसंद की चीजों से टॉपिंग करवा सकते हैं जो शायद ही कहीं और आपको मिलेगी.अजमेर की बेस्ट इस pizza,Fast Food शॉप पर ग्राहकों के तमाम तरह के फरमाइश को पूरी करने की कोशिश की जाती है … 
साथ ही अपने किए वादों “ स्वाद से समझौता नहीं किया जाता. यहां का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम भी उतने ही कम है.

यहाँ के व्यंजन, यहां का स्वाद प्रोटीन से भरी सोया चाप खाने में काफी स्वादिष्ट होती है.यह पूरी तरह शाकाहारी डिश है लेकिन यह नॉनवेज की तरह दिखाई देती है.इसकी खासियत यह है कि अपने रंग-रूप और स्वाद में बिल्कुल मांसाहारी व्यंजनों की तरह लगता है.शहरों में जब से शाकाहार का चलन बढ़ा है, मांसाहार छोड़ने वालों के लिए यह वरदान की तरह आया है.

अजमेर में सोया चाप फूड लवर्स की भी यह जगह फेवरेट है यहां एक से बढ़कर एक लजीज डिशेज मिलती हैं. दुनिया की कुछ बेहतरीन सोया डेलिकेसीज यहां परोसी जाती हैं..

Don Tomato के व्यंजनों का जायका ही है, जो पर्यटकों को इनकी शॉप तक खींच लाता है. विदेशी पर्यटकों को भी यहां के व्यंजनों का जायका पसंद आता है तो वहीं अजमेर के लोग तो मानों इनके व्यंजनों से नाता ही जोड़ लिए है. सभी इनके पिज़्ज़ा के दीवाने होते जा रहे है.

यहां पर मिलने वाले food में PIZZA,SOYA CHAAP, SOUPS,ROLLS,TANDOORI KNIGHT, BURGER,PASTA, SANDWICH, Refreshing Drinks, जैसे और भी काफी तरीके के जायके आपकी खिदमत मैं हाजिर है.

भरपूर मस्ती के लिए शाम के समय यहां जाएं.शाम में रोशनी मद्धम होती है और इनकी शॉप की भीड़-भाड़ काफी तड़क-भड़क वाली होती है. 

शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए “Don Tomato” सही जगह है. अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो 
“Don Tomato” जैसा कोई नहीं है.

Ana Sagar Link Rd, Ganapati Nagar, Mali Mohalla, Ajmer, Rajasthan