March 28, 2024

डोसा तो दक्षिण भारत की पहचान है.मतलब यहां आकर इसका जायका लेने से तो कोई चूक ही नहीं सकता.खान-पान के शौकीन लोगों को स्ट्रीट फूड खाने का बहुत शौक होता है.ऐसे में आज हम आपको उदयपुर की ऐसी फेमस और सिगड़ी डोसा की मशहूर दूकान के बारे में बताने जा रहे हैं. जहां से गुजरते ही आपके मुंह में पानी आ जाएगा.यहां आपको पकवानों में एक से बढ़कर एक वैराइटी देखने को मिलेगी जिसे खाने के बाद आप बार-बार यहां आना चाहोगे.

तो चलिए जाने हैं उदयपुर के 100 feet road के पास बेहतरीन जायके के लिए “मशहूर “राधिका फैंसी सिगड़ी डोसा” की दूकान के बारे में…

“राधिका फैंसी सिगड़ी डोसा”

जिनके खाने की खुशबू से ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है.जो लोग डोसा खाने के शौकीन है उन्हें एक बार उदयपुर के 100 फ़ीट रोड के पास स्थित “राधिका सिगड़ी डोसा” पर जरूर जाना चाहिए.उदयपुर की एक छोटी लेकिन फेमस दुकान पर आपको डिफरेंट टाइप के अलग-अलग वैरायटी के डोसा खाने को मिल जाएगा.जिनमें राधिका स्पेशल 7 स्टार सिगड़ी डोसा ,पेपर रोस्ट डोसा ,रवा डोसा, स्प्रिंग डोसा, और सबसे स्पेशल पिज़्ज़ा डोसा,आलू-पालक-पनीर सिगड़ी डोसा सांभर इडली ,जैसे बेस्ट मशहूर व्यंजन हैं.यदि आप इनका आनंद लेना चाहते हैं तो सब-कुछ भूलकर इनके स्वाद और खुश्बुओं में खो जाएं.आप सभी यहां आएं.और मिल-जुलकर इनका आनंद उठाएं.

अपने व्यंजनों में बढ़िया मसाले और अद्बुध स्वाद के कारण आज “राधिका फैंसी सिगड़ी डोसा” उदयपुर में काफी मशहूर है.इनकी दूकान पर आपको South Indian के अलावा और भी काफी व्यंजन आपको खाने के लिए मिलेंगे.

इस तरह-तरह के व्यंजन स्वास्थ्य के लिए लाभदायक हैं. इन व्यंजनों के लिए मसाले भी खुद तैयार किए जाते हैं. जिससे लोगों को स्वादिष्ट व्यंजन मिलते हैं. South Indian के स्वादिस्ट व्यंजन से मन को तृप्त करने वाले इस आउटलेट पर आप और अपने दोस्तों के साथ आकर यहां के वयंजनो का मजा उठाइये.

तहलका.न्यूज़