March 28, 2024

यदि कड़ी मेहनत और इच्छा शक्ति मजबूत हो तो कोई काम मुश्किल नहीं होता.यह बात “उदयपुर” जिसे “झीलों की नगरी” कहा जाता है वहां के गुलाब बाग रोड के पास सिथ्त” P.K CHICKEN पर बिल्कुल सटीक बैठती है.जो आज काफी कम समय में “उदयपुर” गुलाब बाग की शान बने हुए है.

नॉन वेज लवर्स के सामने जब लजीज नॉनवेज बटर चिकन,चिकन हांड़ी चिकन कोरमा,चिकन टिक्का, चिकन मसाला, चिकन कोरमा जैसे फूड आइटम्स का जिक्र होता है तो उनके मुंह में पानी आने लगता है.अगर आप उदयपुर में हैं तो यह आपके लिए सोने पर सुहागा है. क्योंकि यहां नॉनवेज के लिए ऐसी जगहें मशहूर हैं जहां आप नॉनवेज के बेहतरीन स्वाद का मजा उठा सकते हैं.लेकिन अगर आपको जानकारी ना होने की वजह से आप टेस्टी नॉनवेज डिशेस का मजा नहीं उठा पा रहे है.

तो आपकी ये मुश्किल हम दूर कर देते हैं. आइये आप को बताते है,गुलाब बाग का वो मशहूर रेस्टोरेंट जो अपने नॉन वेज फूड आइटम्स के लिए उदयपुर में काफी मशहूर हैं..

P.K CHICKEN

इनका नाम ही सब कुछ बयां कर देता है. जो चीज इन्हे विशिष्ट और प्रसिद्ध बनातीं है. वो है यहाँ के व्यंजन, यहां का स्वाद उदयपुर में नॉनवेज फूड लवर्स का फेवरेट है यह मशहूर रेस्टोरेंट चिकन से लेकर मटन तक यहां एक से बढ़कर एक लजीज डिशेज मिलती हैं. दुनिया की कुछ बेहतरीन चिकन डेलिकेसीज यहां परोसी जाती हैं.यही नहीं इसके अल्वा यहां कुछ इंडियन फूड आइटम्स भी इतने शानदार हैं. कि आपके मुंह में पानी आ जाए.

अगर आप गुलाब बाग रोड की तरफ जाएं तो यहां बटर चिकन,कड़ाई चिकन,,चिकन मसाला,मटन रोगन जोश,मटन नारी,लाल मॉस,चिकन बिरयानी , शामी कबाब और चिकन मलाई जरूर ट्राई करें क्योंकि यहा इनमें जो मसाले डाले जाते है. उनकी खुशबू इतनी लाजवाब होती है कि आपका पेट भले ही भर जाए पर मन हमेशा और खाने की इच्छा करता रहेगा.

आपने कई बड़े रेस्टोरेंट और फाइव स्टार होटल्स में तंदूरी चिकन,चिकन बिरयानी,बटर मटन कोरमा,कड़ाई मटन खाई हो, लेकिन गुलाब बाग रोड के पास की मशहूर नॉन वेज रेस्टोरेंट ”P.K CHICKEN” में खाने के लिए मिलेगा. ऐसा स्वाद आपको शायद ही और कहीं मिलेगा. इसके अलावा इनके रेस्टोरेंट पर पनीर की सब्जी ,भी लोगों को बहुत पसंद है.यहां के खाने का स्वाद और सुंगध दोनों ही आपका दिल खुश कर देंगें.

यही कारण है की आज P.K CHICKEN”अपनें व्यजनों में बढ़िया मसाले और अदबुध स्वाद के लिए पुरे उदयपुर में काफी मशहूर(FOMOUS) है..