March 29, 2024

दिल्ली फ़ास्ट फ़ूड:- अगर आप चटपटी चाट खाने के शौंकीन है. और कहीं ना कहीं आप का मन दिल्ली के चाँदनी चौक की मशहूर चाट खाने का कर रहा है तो सोचना कैसा चले आईए “दिल्ली फ़ास्ट फ़ूड पर”

जी हाँ अब दिल्ली के बेहतरीन कारीगरों के द्धारा दिल्ली के शुद्ध एवं चटपटे मसालों से निर्मित चाट का मजा अब सीधे चाँदनी चौक से सीधा अजमेर. के नया बाजार की शॉप दिल्ली फ़ास्ट फ़ूड

जहां दिल्ली के शुद्ध एवं चटपटे मसालो से तैयार की हुई चाट का अपना अलग ही मजा 
है. साफ़-सुथरी इस दूकान पर सुबहे से ही चाट बननी शुरु हो जाती है. जिसका सिलसिला रात तक ऐसे ही बरक़रार रहता है.दिल्ली फ़ास्ट फ़ूड” को चलाने वाले “दिनेश और उनके भाई मुकेश का कहना 
है की उन्होंने दिल्ली फ़ास्ट फ़ूड की शुरुवात अजमेर के नया बाजार से की और अब अपनी एक  पहचान बनाई है.अजमेर स्थित दिल्ली चाट एण्ड कैफ़े के व्यजनों का स्वाद ही अनोखा है. अपनें व्यजनों में बढ़िया मसाले और अदबुध स्वाद के लिए काफी प्रसीद है.

यहां की सबसे पसंद की जाने वाली चाट में वेज कबाब दाबेली, वडा पाव ,फ्राइड आलू चाट, शकरकन्दी चाट ,बिना तेल के सबसे मशहूर छोला मटरा कुल्चा ,दही वड़ा और दही पपड़ी इनका स्वाद बेहद ही अलग और ज़ायक़ेदार होता है साथ ही ग्राहकों के अनुसार भी चाट उपलब्ध है जैसे बिना लहसुन प्याज़ की चाट “जैन फ़ूड”(jain food) बिना लहसुन प्याज़ की एक बार जो भी इनकी चाट का टेस्ट चख लेता है तो वो इनकी चाट का मुरीद हो जाता है.