March 29, 2024

आज के समय में फ़ास्ट फ़ूड का बिज़नेस स्टार्ट करना और उसमे सफलता पाना इतना आसान नहीं है.भारत में भी खाने के शौक़ीन लोगों की तादाद खूब है.अगर आपके व्यंजनों में बढ़िया स्वाद हो, आपकी लोकेशन अच्छी हो और आपकी उपभोक्ता सेवा अव्वल दर्ज़े की हो तो आपका सफ़ल होना निश्चित है.

जो लोग फ़ास्ट फ़ूड चाट खाने के शौकीन है. उन्हें एक बार उदयपुर के सुखाड़िया सर्किल के पास स्थित “भोले चाट एन्ड फ़ास्ट फ़ूड पर जरूर जाना चाहिए. यह पिछले 42 सालों से लोगो को अपनी चाट के स्वाद से लुभा रहे है. यह दूकान सबसे बढ़िया और एक अपना खास और अलग टेस्ट के लिए जानी जाती है.खाने वाले तारीफ करते नहीं थकते.यहां पर खाने का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम उतने ही कम हैं. यह दुकान इतनी मशहूर है कि यहां हर हर पल फ़ास्ट फ़ूड जैसे डोसा,गोलगप्पे,सैंडविच,पिज़्ज़ा ,पपड़ी चाट खाने वालो की भिड़ लगी रहती है.

इनका अपने काम के प्रति लगाव और बेहतर स्वाद के कारण आज उदयपुर में अपनी जगये बना चुका है. जो कोई एक बार इनकी चाट का टेस्ट चख लेता है तो वो इनकी चाट का मुरीद हो जाता है. शुद्ध एवं चटपटे मसालो से तैयार की हुई चाट का अपना अलग ही मजा है. साफ़-सुथरी इस दूकान पर दिन से ही चाट बननी शुरु हो जाती है. जिसका सिलसिला रात तक ऐसे ही बरक़रार रहता है.“ यदि आप चाट-फ़ास्ट फ़ूड खाने के लिए अच्छी जगह को खोज रहे है तो सुखाड़िया सर्किल बॉम्बे मार्केट की यह दुकान सबसे अच्छी जगहों में से एक है.आप सभी यहां आएं.और मिल-जुलकर इनका आनंद उठाएं.

अपने व्यंजनों में बढ़िया स्वाद एवं शुद्ध मसाले और अव्वल दर्जे की उपभोक्ता सेवा के कारण आज यह दूकान उदयपुर की शान बन गयी है. शाम के टाइम यह अपनी पूरी रंगत में आ जाता है. और यहां चार्ट फूड खाने वालों की काफी भीड़ नजर आती है. यहां परोसे जाने वाले फ़ूड जैसे देशी घी से निर्मित आलू टिक्की,पानी पतासी,पपड़ी चाट, जैसे जायकों का भरपूर लुत्फ उठा सकते है. यह दूकान सबसे बढ़िया और एक अपना खास और अलग टेस्ट के लिए जानी जाती है.

तहलका.न्यूज़

सुखाड़िया सर्किल उदयपुर में मशहूर “भोले चाट एन्ड फ़ास्ट फ़ूड”