March 28, 2024

उदयपुर वार्ड नंबर 57 की गलियों कूचों में राजेश दया की चर्चा राजेश दया के जनसम्पर्क से बढ़ती नजर आ रही कांग्रेस प्रत्याशी राजेश दया की दावेदारी एवं लोकप्रियता कितनी मजबूत है इसका अंदाजा तहलका.न्यूज़ की फाइनल सर्वे रिपोर्ट से जाहिर हो चुका है तहलका.न्यूज़ की सर्वे रिपोर्ट में 59.55 प्रतिशत के साथ प्रथम पायदान पर खड़े दिखाई दे रहे है राजेश दया….

कांग्रेस प्रत्याक्षी राजेश दया पदयात्राओं के माध्यम से जन संपर्क अभियान में जोरो शोरो से लगे हुए हैं. प्रतिदिन सुबह और शाम को क्षेत्र लोगो से मिल उनकी समस्या सुनने के लिए सीधा सम्पर्क कर रहे है.

तहलका.न्यूज़ के द्वारा किये गए कुछ हिस्से के सर्वे के अनुसार इस सीट पर कांग्रेस से राजेश दया और बीजेपी से छोगालाल का नाम आगे आ रहा था. और दोनों ही प्रत्याक्षी काफी मजबूत माने जा रहे थे. लेकिन तहलका.न्यूज़ के फाइनल सर्वे के अनुसार यह सीट अब और ज्यादा दिलचस्प बन गयी है क्योकि अब यहां दावेदार में प्रथम में राजेश दया का नाम सामने आया है.वहीं सर्व समाज का समर्थन भी राजेश दया को प्राप्त हो रहा है.

इसका कारण यह भी माना जा रहा है की राजेश दया का इसी क्षेत्र होना और उनकी पार्टी में बढ़ती सक्रियता,जन-जन का संपर्क एवं इनका पार्टी से जिलाअध्य्क्ष पद पर होने पर कॉलोनी में किये गए विकास कार्य , और पार्टी कार्येकर्ता का पूर्ण समर्थन इसका मुख़्य कारण माना जा रहा है.

जब एक बुज़ुर्ग महिला ने राजेश दया से बातचीत की और अपनी शिकायते रखी तो राजेश दया ने उन्हें आश्वासन दिलाया की वे राजनीती में ज़्यादा अनुभवी नहीं है और नेता जैसे नहीं बल्कि उनके बेटे बन के काम करेंगे.यही कारण है की आज जनता का पूर्ण समर्थन उन्हें मिल रहा है.

तहलका.न्यूज़ के द्वारा किये गए एक सर्वे के अनुसार इस क्षेत्र में करीब 5000 वोटर है. अब देखते हैं कि इस रेस में कौन बाजी मारता है यह तो भविष्य के गर्भ में छिपा है.

तहलका.न्यूज़