April 19, 2024

आज के समय में फ़ास्ट फ़ूड का बिज़नेस स्टार्ट करना और उसमे सफलता पाना इतना आसान नहीं है.भारत में भी खाने के शौक़ीन लोगों की तादाद खूब है.अगर आपके व्यंजनों में बढ़िया स्वाद हो, आपकी लोकेशन अच्छी हो और आपकी उपभोक्ता सेवा अव्वल दर्ज़े की हो तो आपका सफ़ल होना निश्चित है..

ऐसे में आज हम आपको बताते है. गुलाबी नगर जयपुर के सोडाला की एक ऐसी फेमस और बेस्ट रेस्टोरेंट के बारे में जहां से गुजरते ही आपके मुंह में पानी आ जाएगा.

“MR.EGG”Cafe & Bakers

अगर आप Fast Food,या Egg डिशेज खाने के शौकीन है तो यह जगह आपके लिए बिलकुल सही है.

“MR.EGG”Cafe & Bakers के यहां का Egg असल में मामूली नहीं है. अंडे से कितने तरह की डिशेज इस कैफ़े पर आपको खाने के लिए मिलेंगे ये आप सोच भी नहीं सकते हैं.जिनमे सबसे अलग Boiled Without Yolk, Bell paper Omlet, Egg Halwa, Egg Biryani,Egg Cutlet, Egg Pakode, Egg Parantha Muglai और भी वगैरह वगैरह.

“MR.EGG”Cafe & Bakers के यहां अंडे के करीब 50 तरह के व्यंजन मिलते हैं और लीक से हटकर ऐसे व्यंजन जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते कि ये अंडे से बने हैं. दुनिया में नॉनवेजिटेरियन और वेजिटेरियन के अलावा एक नया वर्ग बन गया है एगिटेरियन. और ऐसे लोगों के लिए
“MR.EGG”Cafe & Bakers जन्नत है.Egg Pizza, Butter Cheese Omlet की सुगंध न सिर्फ मुंह में पानी भर देता है बल्कि खाने के लिए भी मजबूर करता है.तो सोचना कैसा अगर आप भी एग से बनीं डिसेज का मज़ा लेना चाहते है तो सीधा आ जाइये “MR.EGG”Cafe & Bakers के यहां पर ,

.यहां आपको विशाल जी पूरी तल्लीनता के साथ आमलेट बनाते हुए दिखाई देंगे. इनके अंडा फोड़ने और फैटने के लिए मशीन की तरह चलती उनकी उंगलियां और चेहरे पर मंद मुस्कान आपको वहां ठहरकर आमलेट का जायका चखने के लिए जरूर मजबूर कर देगी.विशाल जी पिछले 12 वर्षों से आमलेट बना और खिला रहे हैं.

“MR.EGG”Cafe & Bakers की शॉप काफी कम समय में अपने व्यंजनो में बढ़िया मसाले और अद्बुध स्वाद के कारण अपनी एक पहचान बना चुकी है. जो अपने आप में कुछ बयां करता है.अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो “MR.EGG”Cafe & Bakers जैसा कोई नहीं है.

“MR.EGG”Cafe & Bakers:-shop no.15,16 opposite metro pillar no.77,devi nager,jaipur

तहलका.न्यूज़