March 29, 2024

राजस्थान में लगातार हो रही चोरियां रुकने का नाम नहीं ले रही है पुलिस की सुस्ती से चोरों के हौसले कितने बुलंद है इसका प्रमाण है पिछले कई दिनों से लगातार जिले में एटीएम लूट की दो बड़ी वारदातों का अभी राजफाश नहीं हुआ. इसी बीच तीसरा एटीएम और निशाने पर आ गया. हालांकि इस बार प्रयास चोरी का था और विफल भी हुआ पर रात नौ बजे ही पॉश इलाके में की यह कोशिश चिंता और चुनौती का कारण बन गई.एटीएम में करीब छह लाख की नकदी थी.

मीरानगर में राजीव कालोनी स्थित कार्पोरेशन बैंक के बाहर लगे एटीएम में हुए इस प्रयास की रात को ही बैंक प्रशासन को जानकारी मिल गई थी. इसके बाद पुलिस भी पहुंच गई. शुक्रवार रात साढ़े आठ से दस बजे के बीच एक बदमाश कार्पोरेशन बैंक के एटीएम में घुस गया. एटीएमआगे लगी लोहे की प्लेट को खोलकर एटीएम तोड़ने का प्रयास किया.

इसी दौरान एटीएम की तरफ किसी को आता देखकर बदमाश बाहर निकल कर भाग गया. एटीएम को क्षतिग्रस्त देखकर लोगों ने बैंक मैनेजर को सूचना दी. मैनेजर व कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा चेक किया पर कोई विशेष फुटेज हाथ नही लगे. मैनेजर की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की.

तहलका.न्यूज़