April 25, 2024

जयपुर:- सिरसी रोड गांव निमेड़ा में सोमवार की रात्रि में चोरों ने सिलसिलेवार वारदात को अंजाम देते हुए मंदिर और दो ज्वैलरी की दुकान से आभूषण सहित नकदी पार कर ली.सिरसी रोड गांव निमेड़ा में स्थित बालाजी मंदिर में चोरों ने बालाजी के आठ चांदी के छत्र चुरा लिए. सुबह जब ग्रामीण दर्शन के लिए गए तो चोरी की वारदात का पता चला.

दूसरी वारदात दो ज्वैलरी की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने दुकान में रखा लाखों रुपए का आभूषण को चुरा कर दूसरी वारदात को अंजाम दिया.इससे पहले सोमवार को इसी दिन में करीब 12 बजे बदमाशों ने करीब 8 लाख की लूट को अंजाम दिया. पेट्रोल पंप मालिक से भी ₹820000 की लूट की जिससे चोरों की हौसले बुलंद हो रहे हैं.इस तरह हुई सिलसिलेवार चोरी की वारदात की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई.

एक ही रात में हुई चोरी की वारदातों से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है. आक्रोश ग्रामीणों ने सिरसी रोड निमेड़ा को जाम कर दिया.और लोगों ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने गांव में पुलिस प्रशासन की लापरवाही बताते हुए काफी हंगामा किया और बिंदायका पुलिस चौकी की जगह लोगों ने थाने की मांग भी उठाई.गांव में पुलिस गश्त करने की मांग उठाई है. चोरी की वारदातों के बाद ग्रामीणों ने गांव में सीसीटीवी कैमरे लगाने पर भी चर्चा की.ग्रामीणों को कहना है की बालाजी मंदिर में यह चौथी वारदात हुई है पर अभी तक आरोपियों का कुछ पता नहीं लग पाया. इस दौरान भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.

तहलका.न्यूज़

सवांददाता ( महादेव जाट )