April 18, 2024

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं.रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन नामों में से है एक हैं जिनको कोई भी रोल दो, वह उसे पूरी शिद्दत से निभाते हैं.रणवीर के जन्मदिन के मौके पर अपकमिंग फिल्म 83 से उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है.

1983 के वर्ल्ड कप पर बेस्ड इस फिल्म में वो हरियाणा का तूफान के नाम से फेमस पूर्व क्रिकेटर कपिल देव (जिनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने पहली बार वर्ल्डकप जीता था) का रोल कर रहे हैं. इस फोटो में वो हूबहू कपिल देव की तरह लग रहे हैं। फैन्स को भी उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है. सब उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं.

फिल्म साल 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्डकप में वेस्ट इंडीज के खिलाफ भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. फिल्म के लिए रणवीर ने बहुत मेहनत की है। उन्होंने कपिल देव की तरह लगने के लिए उनके साथ वक्त बिताया और उनसे जुड़ी छोटी- छोटी बातों को सीखने की कोशिश की.इसकी कई तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं. बता दें कि फिल्म में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल भी नजर आएंगी. दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का रोल निभाएंगी.

तहलका.न्यूज़