March 29, 2024

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को जनता से खूब प्यार मिल रहा है. इस फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया शुरुआत की थी. पहले दिन इस फिल्म ने 20.21 करोड़ रुपये की कमाई की, दूसरे दिन भी इसने अच्छी कमाई की है.

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को जनता से खूब प्यार मिल रहा है.शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन जमकर तहलका मचाते हुए कई बड़े रिकॉर्ड बना डाले. 21 जून को रिलीज हुई कबीर सिंह को दर्शकों और क्रिटिक्स की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. इसी के बदौलत इस फिल्म ने पहले दिन कुछ 20 करोड़ रुपयों की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने शेयर किया है.

‘कबीर सिंह’ शाहिद कपूर के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है. इसी के साथ ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. साथ ही साथ ये साल 2019 की टॉप 5 ओपनर्स की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गई है.ऐसे में फिल्म का टोटल कलेक्शन लगभग 42.92 करोड़ रुपये हो गया है. फैंस के बीच शाहिद की कबीर सिंह का काफी क्रेज है और सिनेमाघरों में फिल्म देखने वालों की जबरदस्त भीड़ देखी जा सकती है.

बता दें कि फिल्म कबीर सिंह एक मेडिकल स्टूडेंट की कहानी है, जो अपनी प्रेमिका को खोने के बाद शराब और नशे में डूब जाता है और बर्बादी के रास्ते पर चल पड़ता है. शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी, आदिल हुसैन, सोहम मजूमदार और सुरेश ओबेरॉय हैं. शाहिद की परफॉरमेंस की काफी तारीफ हो रही हैं और फैंस इस फिल्म को बहुत प्यार दे रहे हैं. हालांकि फिल्म फिल्म को आलोचकों से मिला जुला र‍िस्पांस मिल रहा है.