April 20, 2024

यदि कड़ी मेहनत और इच्छा शक्ति मजबूत हो तो कोई काम मुश्किल नहीं होता.यह बात “जयपुर” जिसे “गुलाबी नगरी” कहा जाता है वहां के अल्का सिनेमा के पास सीकर रोड सिथ्त “NATIONAL CHICKEN TAKE AWAY ” पर बिल्कुल सटीक बैठती है.जो आज काफी कम समय में “जयपुर” सीकर रोड की शान बने हुए है…

नॉन वेज लवर्स के सामने जब लजीज नॉनवेज बटर चिकन,चिकन हांड़ी चिकन कोरमा,शामी कबाब जैसे फूड आइटम्स का जिक्र होता है तो उनके मुंह में पानी आने लगता है.अगर आप जयपुर में हैं तो यह आपके लिए सोने पर सुहागा है. क्योंकि यहां नॉनवेज के लिए ऐसी जगहें मशहूर हैं जहां आप नॉनवेज के बेहतरीन स्वाद का मजा उठा सकते हैं.लेकिन अगर आपको जानकारी ना होने की वजह से आप टेस्टी नॉनवेज डिशेस का मजा नहीं उठा पा रहे है.

तो आपकी ये मुश्किल हम दूर कर देते हैं. आइये आप को बताते है,सीकर रोड जयपुर का वो मशहूर रेस्टोरेंट जो अपने नॉन वेज फूड आइटम्स के लिए जयपुर में काफी मशहूर हैं..

NATIONAL CHICKEN TAKE AWAY

नेशनल चिकन टेक अवे( NATIONAL CHICKEN TAKE AWAY) :-इनका नाम ही सब कुछ बयां कर देता है. जो चीज इन्हे विशिष्ट और प्रसिद्ध बनातीं है. वो है यहाँ के व्यंजन, यहां का स्वाद जयपुर में नॉनवेज फूड लवर्स का फेवरेट है यह मशहूर रेस्टोरेंट चिकन से लेकर मटन तक यहां एक से बढ़कर एक लजीज डिशेज मिलती हैं. दुनिया की कुछ बेहतरीन चिकन डेलिकेसीज यहां परोसी जाती हैं.यही नहीं इसके अल्वा यहां कुछ नॉर्थ इंडियन फूड आइटम्स भी इतने शानदार हैं. कि आपके मुंह में पानी आ जाए.अगर आप सीकर रोड अल्का सिनेमा के पास या विद्याधर नगर की तरफ जाएं तो यहां बटर चिकन,कड़ाई चिकन,वाइट चिकन,चिकन मसाला,मटन रोगन जोश,मटन नारी,लाल मॉस,चिकन बिरयानी , शामी कबाब और चिकन मलाई जरूर ट्राई करें क्योंकि यहा इनमें जो मसाले डाले जाते है. उनकी खुशबू इतनी लाजवाब होती है कि आपका पेट भले ही भर जाए पर मन हमेशा और खाने की इच्छा करता रहेगा.

आपने कई बड़े रेस्टोरेंट और फाइव स्टार होटल्स में तंदूरी चिकन,चिकन बिरयानी,बटर मटन कोरमा,कड़ाई मटन खाई हो, लेकिन जैसा सीकर रोड जयपुर की मशहूर नॉन वेज रेस्टोरेंट NATIONAL CHICKEN TAKE AWAY”में खाने के लिए मिलेगा. ऐसा स्वाद आपको शायद ही और कहीं मिलेगा. इसके अलावा इनके रेस्टोरेंट पर वेज थाली , पनीर की सब्जी ,रुमाली रोटी भी लोगों को बहुत पसंद है.यहां के खाने का स्वाद और सुंगध दोनों ही आपका दिल खुश कर देंगें.
यही कारण है की आज NATIONAL CHICKEN TAKE AWAY” अपनें व्यजनों में बढ़िया मसाले और अदबुध स्वाद के लिए पुरे जयपुर में काफी मशहूर(FOMOUS) है..

स्वाद का यह खजाना पाने के लिए आपको सीकर रोड अल्का सिनेमा के पास  से गुजरना होगा. यहां जैसा चिकन सर्व किया जाता है. वैसा आपको शायद ही कहीं और मिले.मक्खन वाले चिकन को यहां कुछ इस तरह मैरिनेट किया जाता है कि इससे आप स्वाद चखकर आपकी जुबान वाह-वाह कह उठती हैं. आपको यह जानकर और भी ज्यादा अच्छा लगेगा कि यह चिकन कॉर्नर लेट नाइट तक खुला रहता है यानी अगर रात में आपका अचानक मन हो जाए तो आप यहां अपने परिवार सा दोस्तों के साथ आकर लजीज नॉनवेज का मजा उठा सकते है. 
शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए  NATIONAL CHICKEN TAKE AWAY”  सही जगह है. अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो  NATIONAL CHICKEN TAKE AWAY”  जैसा कोई नहीं है. 
यहां आप को आपकी इच्छा के अनुसार तैयार किया हुआ खाना भी मिलेगा. साथ ही साथ यहां बच्चे हो या बुजुर्ग सभी यहां के स्वादिस्ट भोजन का आंनद उठा सकते है. 
अगर आप इनके भोजन का घर बैठे भी आनंद लेना चाहाते है तो उसकी सुबिधा भी उपलब्ध है.बस यहां अगर किसी चीज़ की आपको परेशानी होगी तो वो है समय! 
यहा इनमें जो मसाले डाले जाते है. उनकी खुशबू इतनी लाजवाब होती है कि आपका पेट भले ही भर जाए पर मन हमेशा और खाने की इच्छा करता रहेगा.

यहां की खासियत है की यहां आपके जायके के साथ साथ आपके स्वास्थ का भी ख्याल रखा जाता है.अपने व्यंजनों में बढ़िया स्वाद और शुद्ध मसालों के कारण ही
NATIONAL CHICKEN TAKE AWAY” जयपुर सीकर रोड में हर किसी की जुबान पर छाया हुआ है.साफ़-सुथरी इस दूकान पर सुबहे से ही अलग अलग फ़ूड आइटम बनना शुरु हो जाते है. जिसका सिलसिला रात तक ऐसे ही बरक़रार रहता है.

NATIONAL CHICKEN TAKE AWAY”:-shop no-55,56 near alka cinema,sikar road jaipur(7665200006,9660045007,9549106666)